हेपेटाइटिस बी और सी से प्रभावित लोगों का एम्पथी नेटवर्क

हेपेटाइटिस बी और सी से प्रभावित लोगों का एम्पथी नेटवर्क यदि आप हेपेटाइटिस बी और सी से संक्रमित हैं तो आप हमारे नेटवर्क में अपने रजिस्टर के बाद शामिल होकर अपने विचार हमारे साथ साझा कर सकते हैं।

‘एम्पथी नेटवर्क ऑफ पीपल अफेक्‍टेड बाय हेपेटाइटिस बी एंड सी’ एक ऐसा मंच बनाने का प्रयास है जो बीमारी के साथ आपके अनुभव का वास्तवि‍क प्रतिनिधित्व करता है। हेपेटाइटिस बी और सी ऐसा एक ही मंच है जहां पर आप गुमनाम रहकर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरीकों से अपने वास्तविक जीवन के अनुभवों को साझा कर सकते हैं, आपने विभिन्न चुनौतियों और आपकी भावनाओं का सामना कैसे किया, इसे बता सकते हैं; हमें विश्‍वास है कि आपके अनुभव अन्‍य लोगों को प्रेरणा दे सकते हैं, उन्‍हें भावनात्‍मक समर्थन दे सकते हैं, इस बीमारी के बारे में बड़े पैमाने पर नेटवर्क के सदस्यों, नीति निर्माताओं और समुदाय के बीच अधिक जागरूकता पैदा कर सकते हैं, साथ ही ‘हेपेटाइटिस बी और सी से प्रभावित लोगों’ के जीवन में उपयोगी अंतर्दृष्टि प्रदान कर सकते हैं।

यह मंच आपके लिए अपनी बात रखने के एक अवसर के रूप में भी हो सकता है, और आप अपने अनुभवों को , गुमनाम रूप से दूसरों को बता सकते हैं। आपके संदेश, कहानियाँ हेपेटाइटिस बी और सी से पीड़ित लोगों की चुनौतियों और अपूरित जरूरतों को सामने लाने में हमारी मदद करेंगे। इससे हेपेटाइटिस बी और सी के बारे में जागरूकता लाने तथा अपूरित जरूरतों को सामने लाने और आपकी आवाज को साझा करने के लिए हमारे स‍मर्थन हस्तक्षेपों को परिष्‍कृत करने और इससे नीति निर्माताओं, सरकारी और गैर-सरकारी संगठनों तक पहुँचाने में हमारी मदद होगी।

एक बार रजिस्टर होने के बाद, हमारे पास आपकी व्यक्तिगत जानकारी गुप्‍त रखी जाएगी ताकि हम नियमित रूप से हमारी वेब साइट पर पोस्ट किए गए वैज्ञानिक अपडेट और ब्लॉग्स को मेल द्वारा आपके साथ साझा कर सकते हैं। बाद में, हम आपके नाम को न बताते हुए, अपनी परियोजना वेबसाइट के रोगी वार्तालाप अनुभाग में पोस्‍ट करेंगे जिससे समानुभूति अभियान को समृद्ध बनाने और आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।

परियोजना में आपको और आपके परिवार को रोगी सहायता के लिए परामर्श सेवाएँ प्रदान करने की योजना है और आपको समय-समय पर रोगी सहायता समूह की बैठकों के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

कृपया बेझिझक रजिस्टर कराएं और हमारे नेटवर्क में शामिल हों और इस प्रयास को आगे बढ़ाने में मदद करें।

रजिस्टर करें